Source: Congress leader Rahul Gandhi

व्यंग: राहुल गांधी ने कहा लॉकडाउन बढ़ाने के पीछे मुझे बैंकाक जाने से रोकने की साजिश

Mon, 05/04/2020 - 01:44

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ने पर पहली बार बयान दिया है. राहुल गांधी ने लॉकडाउन बढ़ने को राजनीतिक साजिश बताया है. राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप पर लगाया है कि ये सब उन्हें बैंकाक जाने से रोकने के लिए हो रहा है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते राहुल गांधी पिछले 5-6 से महीनों से बैंकाक नहीं जा पाए हैं. इससे पहले वो तनाव दूर करने के लिए हर 2 महीनों में एक बार बैंकाक जाते रहे हैं.

राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, "मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है. पीएम ये बात जानते हैं कि मैं हर 2 महीनों में एक बार बैंकाक जरूर जाता हूं. बैंकाक जाने से मुझे मानसिक और शारीरिक शांति मिलती है. बैंकाक से लौटकर हर बार मैं केंद्र सरकार पर तीखे हमले करता हूं. शायद यही वजह है कि मुझे बैंकॉक जाने से रोका जा रहा है. अगर मुझे ऐसे ही रोका गया तो मेरा भी सरनेम गांधी है, मैं पैदल ही बैंकाक के लिए रवाना हो जाऊंगा."

प्रधानमंत्री पकवानों की फोटो शेयर करने वालों के अकाउंट सस्पेंड करने का कर सकते हैं ऐलान

उधर राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल को जवाब देते हुए कहा, "राहुल जी का बयान पूरी तरह बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित हैं. राहुल जी को समझना चाहिए कि हमारे पीएम मोदी जी की भी विदेश यात्राएं रूकी हुई हैं. मोदी जी के लिए देश में इतने दिन रूकना कितनी समस्या की बात है, ये राहुल जी को समझना चाहिए. जिस समस्या से राहुल जी गुजर रहे हैं वैसा ही हमारे पीएम भी महसूस कर रहे हैं. ये संकट का समय है और जरूरी है कि अपने राजनीतिक मतभेद भुलाकर इसका सामना किया जाए."

up
38 users have voted.

Read more

Post new comment

Filtered HTML

  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Allowed HTML tags: <a> <em> <strong> <cite> <blockquote> <code> <ul> <ol> <li> <dl> <dt> <dd>
  • Allowed pseudo tags: [tweet:id] [image:fid]
  • Lines and paragraphs break automatically.

Plain text

  • No HTML tags allowed.
  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Lines and paragraphs break automatically.